छत्तीसगढ़

KORBA: बच्ची को लावारिस छोड़कर मां भाग गई रायगढ़ वाले प्रेमी के साथ… जाने क्या है पूरा मामला…

कोरबा I मां के लिए बच्चों से बढ़कर इस दुनिया में कोई और दूसरा रिश्ता नहीं होता है। लेकिन छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की एक मां का ऐसा घिनौना काम जिसने भी सुना है, वह दंग रह गया है शहर में चर्चा का विषय बन गया है कि क्या एक मां अपने बच्चे के साथ ऐसा कर सकती है आईए जानते हैं पूरी घटनाक्रम क्या है.

जाने क्या है पूरा मामला…

मामला बालको नगर थाना क्षेत्र का है बालको नगर थाना प्रभारी लक्ष्मण खूँटे को सूचना मिली कि कन्या शाला स्कूल के पास एक बच्ची अकेले रो रही है. सूचना मिलते हैं. थाना प्रभारी के द्वारा सहयोगियों के साथ कन्या शाला स्कूल के पास पहुंचे. उन्होंने देखा कि लगभग 9 से 10 वर्ष की बच्ची सड़क किनारे रो रही थी। पुलिस ने बच्चों को बहलाया और चॉकलेट भी खिलाया।

उसके बाद पुलिस ने उसका और पिता का नाम पूछा। बच्ची ने बता दिया। उसने यह भी बताया कि उसके पिता बालको प्लांट में काम करते हैं, उसके बाद बच्ची से पूछा गया कि आपके यहां कौन छोड़कर चला गया, तो बच्ची ने बोली कि मेरी मां यहां से छोड़ कर चली गई है। पुलिस ने बच्ची के पिता को खोजकर बच्ची को पिता के सुपुर्द कर दिया गया।

प्रेमी के साथ भाग जाने की आशंका..

बता दे कि इस घटना के बाद पति ने लिखित आवेदन में बताया कि उसका परिवार रायगढ़ में रहता है, वहीं उसके माता-पिता व पत्नी और बच्चे रहते हैं। वह कोरबा जिला के बालको प्लांट में काम करता है। उसकी पत्नी रायगढ़ में 6 नवंबर की सुबह परिवार को बोलकर बिलासपुर निकली थी। लेकिन बच्चे को बालको नगर कन्या शाला स्कूल के पास छोड़ने के बाद रायगढ़ वाले प्रेमी के साथ भाग जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। बता दे प्रार्थी के आवेदन को पुलिस ने ले लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button