छत्तीसगढ़

CG ACCIDENT: तेज रफ़्तार दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत, इलाज के दौरान युवक की मौत

रायगढ़ I धर्मजयगढ़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम भंवरपुर के पास तेज रफ़्तार दो बाइक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई, इस घटना में युवक लालसाय टोप्पो गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा था। वहीं इलाज के दौरान सोमवार को सुबह यवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक का पोस्टमार्टम कराने उपरांत शव परिजनों के सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार,  मृतक लालसाय टोप्पो (उम्र 35 वर्ष) के परिजनों ने बताया कि बीते 16 नवंबर को दोपहर करीब 3 बजे लालसाय टोप्पो अपनी पत्नी और बेटी के साथ गांव से धर्मजयगढ़ स्टेट बैंक जा रहा था। इस दौरान अज्ञात मोटरसाइकिल से ग्राम भंवरपुर के पास सामने से भिड़ंत हो गई।

घटना के बाद पीड़ित को इलाज के लिए पुलिस वाहन 112 से धरमजयगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक जांच उपरांत धरमजयगढ़ के डॉक्टर ने पीड़ित को रायगढ़ रेफर कर दिया। परिजनों ने पीड़ित को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाकर भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सोमवार की शाम पीड़ित लालसाय टोप्पो की मौत हो गई।

घटना में लालसाय टोप्पो की 6 वर्षीय बेटी को भी गंभीर चोट लगने के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी है। सूचना मिलने पर चक्रधर नगर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मृतक के परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करने उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button