छत्तीसगढ़

KORBA BREAKING : गाड़ी का अगला ब्रेक तेजी से दबा, हुई मौत

कोरबा। यूं तो आजकल छत्तीसगढ़ को देश में सड़क हादसों की राजधानी कहा जाने लगा है। सड़क हादसों में मौतों का आंकड़ा पिछले कुछ सालों में यहां इस कदर बढ़ा है कि लोगों ने अब इसे प्रदेश की नियति मान लिया है।

लगभग हर रोज नए-नए तरीके के सड़क हादसों की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। ऐसा ही असंभव सा प्रतीत होने वाला सड़क हादसा सामने आया है आज कोरबा से। एक छात्र कोचिंग क्लास से स्कूटी पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था। सामने बहुत ही धीमी गति से चल रहे ट्रक को ओवरटेक कर आगे बढ़ने के चक्कर में उसे सामने से आ रही स्कूटी दिखाई नहीं दी।

अचानक स्कूटी को आता देख संभवत: उससे अपनी गाड़ी का अगला ब्रेक तेजी से दब गया और वह फिसलकर गिर गया। तभी सामने से आ रही स्कूटी जिसमें दो युवक सवार थे, छात्र की गर्दन पर चढ़ गई। हालांकि छात्र ने हेलमेट पहन रखा था लेकन वह कोई काम नहीं आया। स्कूटी की ठोकर लगते ही हेलमेट सड़क पर लुढ़कता हुआ दूर जाकर रुका, वहीं स्कूटी छात्र के गर्दन पर चढ़ गई जिससे उसकी मौके पर ही एक सेकंड के अंदर मौत हो गई। हादसे का शिकार छात्र का नाम शिवम राय बताया जा रहा है, जो कि अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। अपने बेटे की इस तरीके से हुई मौत ने परिवार को तोड़कर रख दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button