छत्तीसगढ़

CG CRIME : फैंसी स्टोर से एक लाख का सामान ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस….

रायपुर । राजधानी रायपुर में सक्रिय चोर लगातार सूने मकानों और दुकानों को निशाना बना रहे हैं। गुढ़ियारी इलाके के बौद्ध विहार के सामने स्थित एक फैंसी स्टोर में चोरों ने धावा बोलकर करीब एक लाख का सामान पार कर दिया। दुकान संचालक छोटा अशोकनगर निवासी संगीता सोनी की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। फिलहाल चोरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। हालांकि पुलिस का दावा है कि चोरी में लोकल गिरोह का हाथ है।

गुढ़ियारी पुलिस थाना के अनुसार गुढ़ियारी के छोटा अशोकनगर में प्रार्थी संगीता सोनी की बौद्ध विहार के सामने डाली फैंसी स्टोर नाम से दुकान है। दुकान में उनकी बेटी डाली सोनी बैठती है। वह 24 नवंबर को सुबह 10 बजे दुकान खोलने पहुंची तो देखा कि बाएं तरफ का शटर उठा हुआ था। शटर को पूरा खोलकर भीतर गई तो आर्टिफिशियल फैंसी व कास्मेटिक सामान गायब थे और अन्य सामान बिखरे पड़े थे। इसकी जानकारी डाली ने तत्काल घर आकर मां संगीता को दी।

एक लाख का सामान पार कर दिया

चोरों ने दुकान से सोने का पालिस लगा 25 हार सेट, 120 नग कंगन का सेट, 18 दर्जन मंगल सूत्र, 60 नग मोती हार सेट, 60 नग चांदी का पालिस लगा पायल, 150 जोड़ी बिछिया, 600 नग कान का टाप्स, 280 नग परफ्यूम, 300 श्रृंगार पैकेट और गल्ले में रखा नगदी 5,600 रुपये सहित कुल एक लाख का सामान पार कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button