छत्तीसगढ़

KORBA: नदी में डुबकी लगाने के बाद नहीं आया बाहर, कुछ समय बाद मिली लाश

कोरबा- कोरबा में अहिरन नदी में नहाने उतरा एक व्यक्ति दरश राम यादव (45 साल) पानी में डूबकी लगाने के बाद बाहर ही नहीं निकला। आसपास नहा रहे लोगों ने उसकी खोजबीन की और बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। घटना बांकीमोंगरा थाना अंतर्गत बल्गी मोड़ के पास अहिरन नदी में हुई।

बताया जा रहा है कि सुराकछार बस्ती निवासी दरश राम यादव अहिरन नदी में नहाने पहुंचा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि कपड़ा उतार कर वह पानी में उतरा और डूबकी लगाया। इसके बाद वापस नहीं आया। जब आसपास नहा रहे कुछ लोगों ने देखा कि दरश बाहर नहीं निकला है। इसके बाद आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी।

रोज की तरह नदी पर नहाने गया था शख्स

जानकारी के बाद मौके पर मृतक के परिजन पहुंचे। जहां परिजनों और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। नदी से शव को बाहर निकाल सीढी पर रखा और जांच की गई, लेकिन तब तक दरश राम की मौत हो चुकी थी। परिजनों की माने तो रोज की तरह दरश घर से सुबह नहाने के लिए गया था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। जब लोगों ने जानकारी दी तब वो घटना स्थल पर पहुंचे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा मौत की वजह का खुलासा

इसकी घटना की सूचना तत्काल डायल 112 और बांकी मोंगरा थाना पुलिस को दी गई। बांकी मोंगरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दरश की मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल मामले में प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button