छत्तीसगढ़

CG Elections : सीएम बघेल ने पाटन से किया नामांकन दाखिल

दुर्ग – छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का नामांकन दाखिल कराने का सोमवार को अंतिम दिन है।

सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस शक्ति प्रदर्शन कर दुर्ग के पाटन में अपना नामांकन दाखिल किया। सीएम भूपेश बघेल के नामांकन के बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू समेत दुर्ग जिले के सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कराया।  वहीं सीएम भूपेश के इस नामांकन कार्यक्रम में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी शामिल नहीं हुई। बल्कि कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। 31 अक्टूबर को नामाकंन पत्रों की स्क्रूटनी होगी।

उल्लेखनीय है कि जिले के पाटन, दुर्ग शहर, दुर्ग ग्रामीण, भिलाई नगर,वैशालीनगर और अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के लिए शुक्रवार तक 55 अभ्यर्थियों ने नामांकन भरा था और करीब 120 अभ्यर्थियों ने नाम निर्देशन पत्र लिया था। सोमवार को अंतिम दिन होने के कारण नामांकन को लेकर कलेक्टोरेट में सुबह 11 बजे से भीड़ देखने को मिल रही है।

कांग्रेस के अलावा भाजपा के कुछ अभ्यर्थी भी नामांकन का दूसरा सेट दाखिल करने आएंगे। कई अभ्यर्थी बाजे-गाजे के साथ नामांकन दाखिल करने कलेक्टोरेट पहुंच रहे हैं। नामांकन को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा पटेल चौक के निकट बेरीकेड्स लगाया गया है। पटेल चौक से बिजली आफिस जाने वाले मार्ग पर भी आवागमन को बंद कर दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button