छत्तीसगढ़

CG Election 2023: मतदान का फीडबैक लेकर अमित शाह ने बनाई अगले चरण की रणनीति, आज यहां लेंगे सभा

रायपुर।  छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए कांग्रेस-भाजपा के स्टार प्रचारकों ने ताकत झोंक दी है। बुधवार की देर रात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रायपुर पहुंचे। उन्होंने देर रात तक भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की। पहले चरण की 20 सीटों के चुनावी फीडबैक लेने के साथ-साथ 17 नवंबर को होने जा रहे दूसरे चरण के चुनाव को लेकर भी रणनीति बनाई।

आज यहां शाह लेंगे सभा

 

केंद्रीय गृह मंत्री शाह प्रदेश के जशपुर, रायगढ़ अंचल में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। शाह नौ नवंबर को दोपहर 12 बजे जशपुर विधानसभा के बगीचा में आम सभा को संबोधित करेंगे। जशपुर विधानसभा के महादेव डांड में दोपहर 01:30 बजे रथ सभा को संबोधित करेंगे। वह पत्थलगांव विधानसभा के कांसाबेल में दोपहर 02:15 बजे रथ सभा को संबोधित करेंगे। शाह कुनकुरी विधानसभा के कंडोरा मैदान में दोपहर 03 बजे आम सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री चंद्रपुर विधानसभा के डभरा में शाम चार बजे आम सभा को संबोधित करने के बाद रायगढ़ विधानसभा के कबीर चौक से कोतरा रोड थाना तक शाम पांच बजे से रोड शो करेंगे।

खरगे बैकुंठपुर व कटघोरा में लेंगे चुनावी सभाएं

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे विशेष विमान से गुरुवार को सुबह 11.50 बजे रायपुर पहुंचेंगे। वह दोपहर 1.10 बजे रेलवे ग्राउंड बैकुंठपुर में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर तीन बजे ग्राम-बाकीमोंगरा, कटघोरा में आमसभा को संबोधित करने के बाद शाम 4.10 बजे हेलीकाप्टर से रायपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद वे शाम 5.10 बजे विशेष विमान सेवा से रायपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button