छत्तीसगढ़

युवा नेता विकास महतो के नेतृत्व में युवाओं की विशाल टीम सघन जनसंपर्क अभियान में जुटी

कोरबा I भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन के विजय अभियान में युवा नेता विकास महतो प्रभावी भूमिका निभा रहे हैं। जिला से लेकर प्रदेश संगठन तक युवाओं में खास दखल रखने वाले महतो के नेतृत्व में युवाओं की विशाल टीम सघन जनसंपर्क अभियान में जुटी हुई है। कोरबा विधानसभा के शहरी व ग्रामीण इलाकों में धुआंधार प्रचार किया जा रहा है।

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा द्वारा हर वर्ग को केंद्र में रखकर समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाने के संकल्प और प्रकल्प पर चर्चा की। श्री महतो क्षेत्र की जनता और जरूरतों से भली भांति वाकिफ हैं, जिनकी अगुवाई में प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी लखनलाल के जीत की राह प्रशस्त करने भारी जनसमर्थन मिल रहा है I

लखन के पक्ष में लोगों का सहयोग जुटाने विकास महतो ने सर्वमंगला नगर, गायत्री नगर, एसबीएस कॉलोनी समेत अनेक क्षेत्रों में सघन दौरा किया। उनके साथ वरिष्ठ युवा नेता व बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव और भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह भी मौजूद रहे। विभिन्न कॉलोनियों और बस्तियों में पहुंचे विकास महतो ने जनता से रूबरू होकर भाजपा सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों को बताया।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की जान-कल्याणकारी योजनाओं और छत्तीसगढ़ में भाजपा की भावी योजनाओं की जानकारी भी दी जा रही है। इस दौरान उनके समर्थक भाजपा के घोषणा पत्र की जानकारी से भी लोगों को बता रहे हैं। हमेशा से एक स्वच्छ और सौम्य छवि की भूमिका रखने वाले भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन को सुनने जिस तरह से प्रचार अभियान के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है, उसे देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले परिणाम की तस्वीर कैसी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button