छत्तीसगढ़

माँ के अफेयर होने का शक, बेटे ने करदी आदमी की दर्दनाक हत्या, जानिए पूरा मामला….

कोरबा । कुसमुंडा में रहने वाले एक व्यक्ति की जमनीपाली साडा कॉलोनी के एक मकान में हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरतार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि कुसमुंडा के विकास नगर में रहने वाला नरेन्द्र पाल सिंह उर्फ रोजी सोमवार रात जमनीपाली साडा कॉलोनी में रहने वाली परिचित महिला के घर मिलने गया था। रात लगभग 8.30 बजे रोजी और महिला छत पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे।

इस बीच महिला का पुत्र सुमित दास उर्फ सोमू उम्र 27 वर्ष पहुंचा। अपनी मां को रोजी के साथ देखकर आक्रोशित हो गया। विवाद करने लगा। घर में रखे बेस बॉल के बैट से रोजी के सिर पर मारा। सिर में गंभीर चोट लगने से रोजी गिर गया। महिला रोजी को आनन फानन में एनटीपीसी के विभागीय अस्पताल ले जा रही थी।

इस बीच रास्ते में रोजी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू। सोमू को पकड़ लिया। उसपर रोजी की हत्या का केस दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरतार कर लिया है। उसे कोर्ट मे पेश किया गया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया। बताया जाता है कि रोजी छुरी में एक बड़े वाहन की एजेंसी में काम करता था। सोमवार की रात जमनीपाली साडा कॉलोनी में रहने वाली परिचित महिला के बुलाने पर उससे मिलने गया था। महिला एक स्कूल में शिक्षिका है। रोजी से उसका पुराना परिचय था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button