छत्तीसगढ़

KORBA: अज्ञात बदमाशों ने युवक से लूटपाट और मारपीट की वारदात को दिया अंजाम….

कोरबा- कोरबा में बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार की रात एक युवक से लूटपाट और मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक सड़क किनारे टॉयलेट करने रुका हुआ था। इस दौरान यह घटना घटी। सीएसईबी चौकी पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ये पूरा मामला सिविल लाइन पुलिस थाना के सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर का है। लूट का शिकार हुए व्यक्ति का नाम मनीष सोनी है। वह विशाल होंडा कंपनी में काम करता है। मनीष ने बताया कि शुक्रवार की रात 8 बजे के बाद काम कर वह घर वापस लौट रहा था।

पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर लूट की वारदात

इसी दौरान स्टेडियम रोड सीएसईबी चौकी से महज 500 मीटर पर सड़क किनारे टॉयलेट करने के लिए रुका था। टॉयलेट करने के बाद वह पीछे मुड़ने ही वाला था, तभी बाइक में सवार तीन युवक आए और मोबाइल को लूटने का प्रयास कर रहे थे। पीड़ित मनीष ने जब बचाव किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद मोबाइल लूट कर तुरंत फरार हो गए।

लूट को देखते रहे लोग, नहीं की मदद

आरोपियों ने तेज सिंह मोटर ड्राइविंग स्कूल के सामने वारदात को अंजाम दिया है। मनीष ने बताया कि लूट की वारदात के दौरान लोगों की आवाजाही भी हो रही थी लेकिन किसी ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश नहीं की। इसके बाद मनीष ने सीएसईबी चौकी पुलिस पहुंच घटनाक्रम की जानकारी दी। सीएसईबी चौकी पुलिस तुरंत हरकत में आई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button