छत्तीसगढ़

KORBA: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कोरबा- कोरबा में एक युवक नरेश कर्ष (26 साल) ने घर पर म्यार में फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या की खबर के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना उरगा थाना पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये पूरा मामला उरगा थाना क्षेत्र के खैरभाठा गांव का है। बताया जा रहा है कि युवक नरेश कर्ष घर का इकलौता कमाने वाला था। नरेश के परिवार में उसकी मां, एक छोटा भाई और तीन बहनें हैं। नरेश अपने भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। वह अपने परिवार का एक इकलौता सहारा था। युवक की सुसाइड करने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

जांजगीर-चांपा में निजी कंपनी में काम करता था मृतक

जानकारी के मुताबिक नरेश जांजगीर-चांपा जिले में अपनी मौसी के घर रहकर निजी कम्पनी में काम करता था। वह दो दिन पहले ही कोरबा आया था। मृतक के भाई रोशन ने बताया कि जब से मौसी के घर से आया था तब से वो गुमसुम और चुपचाप था। पूछने पर कोई जवाब भी नहीं देता था।

नरेश घर पर अकेला था

भाई ने बताया कि मंगलवार की दोपहर नरेश घर पर अकेले था। बहन नहाने गांव के पास तालाब गयी हुई थी। मां काम से बाहर गई थी और वो भी किसी काम से तिलकेजा गांव गया हुआ था। जब वो वापस लौटा तो नरेश म्यार पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। इसकी सूचना उसने तुरंत परिजनों को देते हुए उरगा थाना पुलिस को दी।

जांच में जुटी पुलिस

उरगा थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। युवक की मौत कब, कैसे और किन परिस्थिति में हुई है इसकी जांच की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button